Delhi NCR Earthquake:

Delhi NCR Earthquake: दिल्ली-NCR में भूकंप के झटके, 6.6 रही तीव्रता

दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, राजस्थान समेत करीब-करीब पूरी उत्तर भारत में मंगलवार रात को भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. इमारतों के हिलने से दहशत में लोग घरों से बाहर निकल आए. झटके काफी देर तक महसूस किए गए. दिल्ली-एनसीआर में भूकंप के डराने वाले झटके तब महसूस किए गए, जब ज्यादातर लोग रात के खाने के बाद सोने की तैयारी में थे या आराम फरमा रहे थे.

झटके बाद लोगों में बेचैनी बढ़ गई. बहुत सारे लोग सड़कों और पार्कों की तरफ भागने लगे. भूकंप का ये ताजा झटका इतना जोरदार था कि जो लोग घर, दुकान, बाजार या सकड़ कहीं भी थे, उन्होंने जरूर महसूस किया. फिलहाल लोग दहशत में हैं. हालांकि दिल्ली, इस्लामाबाद और काबुल में अब तक किसी जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है. 

भारत में भूकंप का सबसे ज्यादा असर जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा सहित दिल्ली-एनसीआर में है.

दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh