देर से ही सही, सीबीआई जांच का फैसला लिया तो सही। निष्पक्ष न्यायिक जांच की मांग- प्रो.अरुण कुमार

VIEWS बिहार

भारतीय सबलोग पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रो.अरुण कुमार ने आज पटना में अपने पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री को सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जाँच करवाने के फैसले पर बधाई दी है, उन्होने कहा देर से ही सही, फैसला लिया तो सही। उन्होने आगे एक और अनुशंषा की है जिसके तहत एक निष्पक्ष जाँच की जाये जिसे माननीय उच्चतम न्यायलय के न्यायधीश द्वारा नेतृत्व किया जाये, चूँकि इस केस से समब्द्ध कुछ बड़े नाम हैं जो इस जाँच को प्रभावित कर सकते है।

प्रो.अरुण कुमार ने नाम लेते हुए फिल्मीजगत कुछ हस्तियों को सीधे सीधे इस केस में आरोपी बताया है। उन्होने आगे कहा की बिहार की प्रतिभा को जानबूझ क्र बुझा दिया गया, सुशांत सिंह राजपूत की याद में उन्होने बीते सोमवार को ही सुल्तानगंज में सुशांत सिंह राजपूत फिल्मसिटी का शिलान्यास भी किया है।

उन्होने प्रेस वार्ता के दौरान रजनीकांत द्वारा मुंबई छोड़े जाने की घटना का भी वर्णन किया, और आश्वस्त किया की इस कर्ण की धरती पर सभी प्रतिभाओं को उभरने और बढ़ने का बिना भेदबाह्व के मौका मिलेगा। आगे उन्होने सुप्रीम कोर्ट से हस्तक्षेप कर सुशांत सिंह राजपूत केस में निष्पक्ष जांच की गुहार लगायी ताकि शिवसेना और सिनेजगत द्वारा प्रायोजित शक्तियां इस जाँच को प्रभावित न कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *