UP Nikay Chunav 2023

UP Nikay Chunav 2023: अखिलेश यादव को भाजपा सांसद साक्षी महाराज की चुनौती, कही ये बात…

UP Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण में होने वाले नगर निकाय चुनाव (Nagar Nikay Chunav) को लेकर प्रचार थम गया है. इससे पहले बीजेपी (BJP) से आटसू से नगर पंचायत अध्यक्ष पद की प्रत्याशी और पार्टी की सोशल मीडिया हेड ऋचा राजपूत (Richa Rajpoot) के लिए औरैया (Auraiya) से फायर ब्रांड सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने जनसभा की. इस दौरान साक्षी महाराज ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा. यही नहीं उन्होंने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव को लेकर भी बड़ा बयान दिया.


साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी का चुनाव जनता लड़ रही है. इस नगर निकाय चुनाव में सपा और कांग्रेस कहीं लड़ाई में नहीं है. उन्होंने कहा, “मेरे संबंध कई बड़ी-बड़ी जगहों पर है. सपा के कई नेताओं ने हमको बधाई दी है कि हम तो लड़ाई में ही नहीं हैं. यह खबर उनके यहां से निकलकर आ रही है कि सपा कहीं भी लड़ाई में नही है. बीजेपी बंपर तरीके से चुनाव लड़ रही है. बीजेपी के कार्यकर्ता चुनाव लड़ रहे हैं सारी पंचायत और नगर पालिका हम जीत रहे हैं.”

अखिलेश यादव के तमंचे वाले बयान पर ये बोले साक्षी महाराज

अखिलेश यादव के तमंचा और नगर निकाय चुनाव में हेलीकॉप्टर से नेताओं के आने वाले बयान पर साक्षी महाराज ने कहा, “यह नया भारत है, अगर एक भी तमंचा दिखा दें तो अखिलेश यादव जी वहां बुलडोजर हम भेज देंगे. पहले जो चाहे तमंचा लगाकर घूमता था, गाली दे रहा था लेकिन तमंचा अब गायब हो गया. अब गांव के लोग हेलीकॉप्टर से उड़े उन्हें क्या परेशानी हो रही है, विकास इतना हुआ है अच्छी बात है.”

साक्षी महाराज ने साधा शिवपाल यादव पर निशाना

वहीं शिवपाल यादव के उस बयान पर, जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘2024 में देश के सभी विपक्ष को एक करेंगे और सरकार बनाकर बीजेपी को उखाड़ फेंक देंगे’, इस पर साक्षी महाराज ने कहा कि हम बहुत-बहुत धन्यवाद करेंगे शिवपाल साहब का, हमको कई बार दाएं, कभी बाएं, कभी आगे और पीछे घूमना पड़ता था. वह सब इकट्ठे हो जाएं तो जब सामने लड़ाई होगी, हम एक तीर में सबका निशान कर देंगे, इसलिए आने वाले 2024 के चुनाव में कभी भी मेंढकों को इकट्ठा नहीं किया जा सकता, टर्र-टर्र कर के कूद जाएगा.

‘लोकसभा चुनाव में 350 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी बीजेपी’

साक्षी महाराज ने कहा कि बीजेपी, पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है और 350 से ज्यादा सीटों पर जीतकर केंद्र में सरकार बनाएंगे. वहीं सपा ने डिप्टी सीएम को वेंटिलेटर पर बताया था, जिस पर उन्होंने कहा कि वह खुद वेंटिलेटर पर हैं, सपा वेंटिलेटर पर है और चुनाव का परिणाम ही खुद बता देगा कौन वेंटिलेटर पर है.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1