विराट कोहली के बयान पर सौरव गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अब तरीके से निपटेंगे

टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने बुधवार को बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली के उस बयान को गलत बताया था जिसमें उन्होंने विराट से टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने की बात कही थी. विराट कोहली के बयान पर अब सौरव गांगुली ने चुप्पी तोड़ी है. सौरव गांगुली ने कहा कि उन्हें इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहना अब बीसीसीआई ही इस मामले को तरीके से निपटाएगी.

सौरव गांगुली ने बातचीत में कहा, ‘मुझे कुछ कमेंट नहीं करना है. हम इससे तरीके से निपटेंगे. ये सब बीसीसीआई पर छोड़ दीजिए.’ बताया जा रहा है कि बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली टेस्ट कप्तान विराट के बयान से काफी नाराज हैं.

बीसीसीआई सूत्रों की मानें तो विराट कोहली से सितंबर में ही कहा गया था कि वो टी20 फॉर्मेट की कप्तानी ना छोड़ें. कुल 9 लोगों के सामने ये बात कही गई थी जिसमें सौरव गांगुली, जय शाह और रोहित शर्मा भी मौजूद थे.

सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली को इसलिए टी20 कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा जा रहा था क्योंकि फिर वनडे कप्तानी से भी उन्हें हटाना पड़ता. बता दें विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले कप्तानी छोड़ने का ऐलान किया लेकिन उन्होंने कहा था कि वो वनडे और टेस्ट कप्तानी जारी रखना चाहेंगे. हालांकि बीसीसीआई ने उन्हें वनडे कप्तानी से भी हटा दिया.

इस बीच विराट कोहली के बयान पर लगातार सौरव गांगुली की प्रतिक्रिया की मांग हो रही है. महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि कप्तानी के मसले पर विराट कोहली के विरोधाभासी बयान पर सौरव गांगुली ही तस्वीर साफ कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष से पूछा जाना चाहिये कि यह विरोधाभास कैसे आया.

Leave a Comment

Your email address will not be published.