अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के तीन बदमाश कन्नौज पुलिस ने दबोचे

NEWS उत्तर प्रदेश क्राइम

कन्नौज- अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के तीन बदमाशों को कन्नौज कोतवाली पुलिस की मदद से सर्विलांस टीम ने धरदबोचा। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस टीम ने भारी मात्रा में सोने और चांदी के आभूषण भी बरामद किए। मामले का खुलासा सदर कोतवाली में एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया। इन बदमाशों के खिलाफ कन्नौज और कानपुर जिले के थानों में कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस की गिरफ्त में बदमाशों ने बताया कि वह लोग 9 से 10 लोगों की टीम बनाकर पहले रेकी करते हैं और चोरी व लूट की घटना को अंजाम देते हैं। ऐसे ही इन बदमाशों ने 14 जून को कानपुर जिले के अरौल निवासी एक ज्वैलर्स के घर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। मामले की रिपोर्ट अलका सिंह पुत्री विमल सिंह ने बिल्हौर कोतवाली में दर्ज कराई थी। जिसका अनावरण कन्नौज पुलिस ने कर दिया।

बदमाश पकड़े गए
कन्नौज पुलिस ने जिन तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया उनमें कन्नौज के मोहल्ला शेखाना निवासी रविदास उर्फ करिया पुत्र राम प्रकाश, बगिया फजल इमाम मोहल्ला निवासी भुन्नु पुत्र राम बाबू और हीरापुरवा निवासी अनिल पुत्र परशुराम शामिल हैं।

पुलिस ने बरामद किया
अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के बदमाशों के कब्जे से कन्नौज पुलिस ने 755 ग्राम सोना, 29 किलो 650 ग्राम चांदी, एक हांडा सिटी कार, 02 तमंचे 315 बोर, 02 जिंदा और 02 खोखा कारतूस, 01 तमंचा 12 बोर और 5 हजार नगद रुपये बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *