agra lucknow expressway

आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर बस और कार की टक्कर, 6 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

NEWS Top News

कन्नौज,- आगरा-लखनऊ एक्प्रेस-वे पर सौरिख के पास रविवार की सुबह भीषण हादसा हो गया है। खड़ी कार से टकराने के बाद निजी बस भी एक्सप्रेस-वे से करीब बीस फीट नीचे जा गिरी, जिससे कार सवार चालक जख्मी हो गया और बस चालक समेत सवार छह लोगों की मौत हो गई है। 20 से ज्यादा बस यात्री गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। घायलों को सैफई और तिर्वा अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है, मौके पर CO समेत पुलिस फोर्स पहुंच गई है।

लॉकडाउन के बाद वापस नौकरी पर जाने के लिए बिहार मधुबनी से कुछ प्रवासी कामगार निजी बस से दिल्ली लौट रहे थे। रविवार की सुबह लखनऊ से लुधियाना लौट रहे एसयूवी कार चालक नींद आने पर एक्सप्रेस वे पर किनारे रुक गया। कुछ देर में पीछे से आ रही निजी बस आगे खड़ी कार से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस और कार दोनों ही एक्सप्रेस वे से करीब बीस फीट नीचे तेज रफ्तार के साथ जा गिरी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई और एक्सप्रेस वे पर कई वाहन सवार रुक गए।


सूचना पर यूपीडा कर्मी और पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बस में सवार घायलों को बाहर निकाला, इससे पहले 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। वहीं कार में सवार चालक भी गंभीर रूप से जख्मी हुआ था। मौके पर पहुंचे CO ने घायल हुए कार चालक और बस में सवार बीस यात्रियों को तत्काल तिर्वां और सैफई मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया गया, जहां 2 और लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। बस सवार गोपालगंज बिहार निवासी विजय ने बताया वह प्राइवेट कंपनी में काम करता है और लॉकडाउन के बाद दिल्ली जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *