IPL 2020 – सुरेश रैना हुए हमेशा के लिए चेन्नई सुपर किंग्स से बाहर ?

क्रिकेट

आईपीएल 2020 शुरू होने वाला है लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस सीजन में मानों ग्रहण सा लग गया हो । कभी किसी टीम का प्लेयर COVID19 पॉजिटिव निकल जाता है तो कभी खिलाडियों में कुछ मनमुटाव हो जाता है क्रिकेट की दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL के शुरू होने से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबकुछ गलत हो रहा है। जब से उनके 2 खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, तब से ही टीम की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं।

इन मुसीबतों में टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना का अचानक से वापस भारत लौटना भी शामिल है। हालांकि भारत पहुंचने के बाद रैना ने इस बात की उम्मीद जताई कि वो एक बार फिर से CSK टीम से जुड़ सकते हैं। लेकिन पूरे मामले में एक नया मोड़ आया है जिससे सुरेश रैना की IPL में वापसी मुश्किल लग रही है।

इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार, रैना के टीम छोड़ने के बाद उन्हें CSK के व्हाट्सएप ग्रुप से रिमूव कर दिया गया है। हालांकि वो टीम मैनेजमेंट जिसमें एस एस धोनी, कोच फ्लेमिंग और सीईओ भी हैं उनसे टच में हैं और वापसी का रास्ता खोजें रहे हैं। इससे पहले जब CSK के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए थे तब रैना ने भारत वापस जाने का फैसला किया था जिस कारण पूरा टीम प्रबंधन आश्चर्य में पड़ गया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *