up kanauj

कन्नौज में फांसी पर मिले प्रेमी युगल के शव,जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश क्राइम

बरहमपुर गांव में मंगलवार सुबह एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके हुए प्रेमी युगल के शव मिले हैं। इस घटना को लेकर गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बेरहम गांव के बाहर एक आम के पेड़ पर युवक-युवती के शव फांसी के फंदे पर दिखाई दिए। मंगलवार सुबह शौच क्रिया के लिए निकले ग्रामीणों ने जब दोनों के शव देखे तो उनकी पहचान गांव के ही 21 वर्षीय अभय उर्फ भूरा और 19 वर्षीय उपासना के रूप में की। घटना की सूचना ग्रामीणों ने उनके परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन शव को देख कर बिलख पड़े। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई।

फोरेंसिक टीम ने हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। जबकि पुलिस टीम ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं बनी हुई हैं। बताया गया कि युवक और युवती के बीच कुछ समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती की शादी परिजनों ने औरैया जिले के बेला थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में तय कर दी थी। 25 नवंबर को युवती की बारात आनी थी, जिसको लेकर प्रेमी युगल परेशान थे।

READ MORE:   International Dog Day 2020: जानिए क्यों कुत्ते होते हैं इंसानों के अच्छे दोस्त

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *