चेन्नई के लिए बुरी खबर, 14 करोड़ में बिके दीपक चाहर हो सकते हैं IPL 2022 से बाहर

आईपीएल 2022 (IPL 2022 ) की शुरुआत 26 मार्च से होने वाली है. लेकिन इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुआई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ा झटका लगा है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar Injury) चोटिल हो गये हैं, जिससे उनके बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है.

आईपीएल के आधे सत्र से गायब रहेंगे दीपक चाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान लगी चोट (दायें क्वाड्रीसैप्स) के कारण आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आधे सत्र में नहीं खेल पायेंगे. बीसीसीआई के सूत्रों के अनुसार चाहर के आठ हफ्तों तक खेल से बाहर रहने की संभावना है. बीसीसीआई सूत्र ने कहा, चाहर कम से कम आठ हफ्तों के लिये बाहर हैं जिसका मतलब है कि वह आइपीएल 2022 के आधे हिस्से में नहीं खेलेंगे.

एनसीए से अंतिम रिपोर्ट के इंतजार में चेन्नई

आईपीएल 2022 26 मार्च से शुरू हो रहा है और चेन्नई सुपर किंग्स बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) से अंतिम रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है जहां यह तेज गेंदबाज चोट से उबरने की प्रक्रिया में है.

दीपक चाहर को 14 करोड़ रुपये में चेन्नई ने खरीदा

दीपक चाहर को चेन्नई फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपये में खरीदा था जो इस साल की आईपीएल नीलामी में सबसे मंहगे खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर है.

दीपक चाहर ऐसे हुए थे चोटिल

कोलकाता में 20 फरवरी को वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी20 में खेलते हुए उनकी दायीं जांघ के अगले हिस्से में चोट लगी जिसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 शृंखला से भी बाहर कर दिया गया जिसमें भारत ने 3-0 से जीत दर्ज की. चाहर का अंतरराष्ट्रीय करियर अभी काफी छोटा ही है जिसमें उन्होंने सात वनडे और टी20 मैच खेले हैं और उन्होंने इनमें क्रमश: 10 और 26 विकेट झटके हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1 Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan | शाहरुख की पठान के साथ सलमान के टीजर की टक्कर, पोस्टर रिवील 200करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश ने जैकलीन के बाद नूरा फतेही को बताया गर्लफ्रैंड, दिए महँगे गिफ्ट #noorafatehi #jaqlein #sukesh क्या कीवी का होगा सूपड़ा साफ? Team India for third ODI against New Zealand #indiancricketteam KL Rahul Athiya Wedding: Alia, Neha, Vikrant के बाद राहुल अथिया ने की बिना तामझाम के शादी