एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को तलाक दें विराट कोहली-BJP

भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी Anushka Sharma पिछले कुछ समय फिल्मों से दूर हैं। शाहरुख खान के साथी जीरो उनकी आखिरी फिल्म थी। हालांकि अनुष्का इस समय में अपने प्रोड्यूसर के रोल में अधिक सक्रिय हो गई। हाल ही में उन्होंने वेबसीरीज Pataal Lok को प्रोड्यूस किया है जो कि बहुत चर्चा में है। सोशल मीडिया पर फैंस ने इसकी जमकर तारीफ की थी।

हालांकि यह सीरीज कुछ कारणों से विवादों में भी आ गई। यूपी के एक विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने Anushka Sharma के खिलाफ बिना इजाजत उनकी फोटो का इस्‍तेमाल करने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नंदकिशोर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान Virat Kohli देशभक्‍त हैं। अपनी देशभक्ति दिखाते हुए पाताल लोक बनाने के लिए अपनी पत्नी Anushka Sharma को उन्‍हें तलाक देना चाहिए। निश्चित तौर पर उनका इसमें कोई रोल न होगा।

बिना इजाजत फोटो का किया इस्‍तेमाल


नंदकिशोर का कहना है कि वेब सीरीज में विवादित कंटेट को लेकर अनुष्‍का पर कार्रवाई होनी चाहिए । इससे पहले रासुका के तहत कार्रवाई करने की मांग को लेकर कहा कि Pataal Lok वेब सीरीज में बालकृष्‍ण वाजपेयी नाम के अपराधी से संबंध रखने वाले नेता के साथ एक मार्ग का उद्घाटन करते हुए उनकी और अन्‍य BJP नेताओं की तस्‍वीर को दिखाया गया। उनका कहना है कि वह विधायक हैं और उनकी अनुम‍ति के बिना उनकी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल किया गया है। न्‍यूज रूम पोस्‍ट से बात करते हुए नंदकिशोर ने कहा कि देश से कोई बड़ा नहीं है। Virat Kohli देश के लिए खेलते हैं और देशभक्‍त भी हैं। उन्‍हें Anushka को तुरंत तलाक देना चाहिए।

वहीं दूसरी तरफ Pataal Lok में अपनी दमदार एक्टिंग से पुलिस वाले के रोल में Jaideep Ahlawat सुर्खियों बटोर रहे हैं। देश की स्‍टार पहलवान Babita Phogat भी उनकी दमदार एक्टिंग की फैन हो गई और उन्होंने ट्वीट करके Anushka Sharma को इसके लिए धन्‍यवाद कहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *