नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस

बॉलीवुड सिनेमा

बॉलीवुड अभिनेता Nawazuddin Siddiqui की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस भिजवाया है। ये नोटिस सात मई को भेजा था जिसमें आलिया ने तलाक और मेंटनेंस अमाउंट की मांग की है। हालांकि, उन्होंने कितनी मेंटेनेंस की रकम मांगी है, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। अधिवक्ता अभय सहाय ने बताया कि Lockdown के कारण उनको रजिस्ट्री आदि के माध्यम से नोटिस नहीं भेजा जा सका।

अधिवक्ता के मुताबिक आलिया ने Nawazuddin पर जो आरोप लगाए हैं वो वाकई बेहद गंभीर हैं। ऐसे में ईमेल और व्हॉट्सएप के जरिए Nawazuddin Siddiqui को कानूनी नोटिस भिजवाया गया है। पता हो कि Nawazuddin Siddiqui मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में अपने अभिनय से खास जगह बना ली है। वहीं इन दिनों Nawazuddin Siddiqui और उनका परिवार होम क्वारंटीन है।

नवाज की वाइफ आलिया ने कहा, वह इस समय ज्यादा कुछ तो नहीं बोल पाएंगी, लेकिन जो भी मेरे वकील ने कहा है, वह सब सच है। जब भी कुछ इस तरह की बात जीवन में होती है तो इसके पीछे कोई वजह होती है। मुझे लगता है इस Lockdown के समय में मुझे इस बारे में सोचने में मदद मिली। अब जाकर मैंने तलाक लेने का यह निर्णय लिया है। नवाज के साथ मेरे रिश्ते में प्रॉब्लम बहुत समय से है। हम काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *