लॉकडाउन के दौरान भाईजान का नया गाना ‘तेरे बिना’ हुआ रिलीज

टीवी देश बॉलीवुड सिनेमा

बॉलीवुड एक्टर Salman Khan का Lockdown के बीच नया गाना ‘तेरे बिना रिलीज हो गया है। Lockdown में Salman Khan का यह दूसरा गाना रिलीज हुआ है । पहले एक्टर का Coronavirus पर ‘प्यार करोना सॉन्ग रिलीज हुआ था। Salman Khan का यह सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आया था। हालांकि, अब भाईजान का ‘तेरे बिना’ सॉन्ग भी रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब ट्रेंड क रहा है। Salman Khan इस गाने में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।


Salman Khan और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नया सॉन्ग ‘तेरे बिना फैन्स को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने का Video एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है। दो दिन पहले ‘तेरे बिना’ सॉन्ग का टीजर रिलीज हुआ था। गाने के टीजर पर भी फैन्स की धमाकेदार प्रतिक्रिया आई थी। गाने के केवल टीजर को ही अब तक 65 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। ऐसे में ‘तेरे बिना’ सॉन्ग यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

‘तेरे बिना ‘ गाने की शूटिंग Salman Khan और Jacqueline Fernandez ने अपने पनवेल वाले फॉर्म हाउस पर ही की। इस बात की जानकारी एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान दी थी। उन्होंने बताया था कि गर्मी ज्यादा होने के कारण गाने की शूटिंग में उन्हें 4 दिन लगे। वहीं, Salman और Jacqueline का यह सॉन्ग एक्टर के यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *