हार्दिक पंड्या के घर आने वाला है नन्हा मेहमान

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार Hardik Pandya जल्द ही पापा बनने वाले है। नताशा स्टेन्कोविक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने जानकारी दी है। कि घर में नया मेहमान आने वाला है। Hardik Pandya और नताशा स्टेन्कोविक शादी से पहले ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस पर नताशा स्टेन्कोविक की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। और लोगो के लगातार कमेंट भी आ रहे है।

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है, ‘हार्दिक और मेरा अब तक का सफर यादगार रहा है। आने वाले समय में यह और भी बेहतर होगा। अब हम दोनों मिलकर अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने जा रहे हैं। हम अपनी इस जिंदगी के नए कदम को लेकर बहुत ही उत्साहित हैं। और आप सब की दुआओं की दरकार है’

Hardik Pandya ने नये साल के मौके पर जनवरी में गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक संग सगाई की थी। समुद्र के बीचों बीच हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया था। इस खास मौके की तसवीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे।

नताशा और हार्दिक लंबे समय से एकदूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें। नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) एक्ट्रेस के साथ- साथ एक डांसर और मॉडल भी हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के ‘डीजे वाले बाबू’ गाने में भी नजर आई थी। उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां भी बटोरी थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *