53वां साल में भी सदाबहार धक धक गर्ल

टीवी देश बॉलीवुड मनोरंजन सिनेमा

बॉलीवुड अभिनेत्री Madhuri Dixit दुनिया भर में अपनी खूबसूरती, अदाकारी और बेहतरीन डांस फॉर्म के लिए मशहूर हैं। Madhuri अपने डांस को लेकर इतनी समर्पित हैं कि इसके लिए वो हर बाधा को खूबसूरती से पार कर जाती हैं। Madhuri Dixit आज अपना 53वां जन्मदिन मना रही हैं।

ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं Madhuri के डांस को लेकर समर्पण का ही एक किस्सा। इस उम्र में भी Madhuri हर दिन क्लासिकल डांस का रियाज करती हैं जिसकी तमाम वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद हैं।

माधुरी के एक एख ठुमके और अदाओं पर फैंस का दिल भी जोर जोर से धक धक करता है। Madhuri के डांस और मुस्कुराहट का हर कोई कायल है। Madhuri उन अभिनेत्रियों में से हैं. जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन में हिट फिल्मों के साथ-साथ बेहतरीन ड्रेसेस पहनी हैं। आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि Madhuri ने फिल्म देवदास में एक गाने में भारी-भरकम लहंगा पहना था। जिसकी कीमत भी लाखों में थी।

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में Madhuri Dixit ने चंद्रमुखी की भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय लीड रोल में थे। इस फिल्म में एक गाना था ‘काहे छेड़े मोहे..’, इस गाने में Madhuri ने बेहतरीन डांस किया था। जिसकी काफी प्रशंसा की जा रही थी।

इस गाने में Madhuri Dixit ने जो लहंगा पहना था। उसका वजन करीब 30 किलो था। 30 किलो के लहंगे में ऐसा जबरदस्त डांस फैंस के लिए Madhuri का ही कॉपीराइट हो सकता है। इतना ही नहीं उस वक्त इस लहंगे की कीमत बीस लाख रुपए बताई जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *