अब बनने जा रहा हैं फिल्म मलंग का दूसरा पार्ट

देश बॉलीवुड सिनेमा

मल्टीस्टारर फिल्म Malang 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू अहम भूमिका में है।

अब यह फिल्म 15 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। भारत में यह फिल्म नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। वहीं दूसरी तरफ निर्माता इसके सीक्वल ‘मलंग 2’ पर काम कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए निर्माता अंकुर गर्ग कहते हैं, ‘हम उन दर्शकों के शुक्रगुजार हैं जिन्होंने सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर हमारी फिल्म मलंग के प्रति ऐसी अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दिखाई है।

एक तरफ जहां लोग नेटफ्लिक्स पर Malang का आनंद ले रहे हैं, वही हम Malang 2 के साथ आने के लिए तैयार हैं। मोहित और लव अगली किस्त पर काम कर रहे हैं और अधिक जानकारी जल्द दी जाएगी।’ Malang एक सस्पेंस फिल्म है। फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस व क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला था। ‘Malang’ का बजट 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। जिसमें प्रोडक्शन कॉस्ट 40 करोड़ और प्रमोशन कॉस्ट 10 करोड़ है। फिल्म को भारत में 1500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए 6 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *