आदित्य-नेहा को मिला परिवार की मंजूरी, 14 फरवरी लेंगे 7 फेरे ?

छोटे परदे के बेहतरीन रियलिटी शोज में से एक ‘इंडियन आइडल’ (Indian Idol) और इस शो के दो बेहतरीन स्टार्स जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और होस्ट आदित्य नारायण(Aditya Narayan)। अब नेहा और आदित्य के फैंस के लिए बहुत अच्छी खबर है और वो ये कि, आदित्य संग नेहा के रिश्ते के लिए अब दोनों परिवारों की मंजूरी मिल गयी है।

जी हां बिल्कुल ठीक सुना आपने, नेहा और आदित्य शो के दौरान मस्ती मजाक करने की वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं,  अब ये तो किसी से छिपा नहीं है कि पिछले काफी दिनों से आदित्य, नेहा को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

आदित्य शो पर कई बार नेहा से अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, तो कभी नेहा के लिए रोमांटिक गाना गाते हैं, लेकिन कहानी का असली ट्विस्ट तो आपको बता दें इस संडे आने वाले एपिसोड में दोनों के परिवारवालों ने भी इस रिश्ते को मंजूरी दे दी है।

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ को आदित्य के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण काफी पसंद करते हैं, दोनों ने नेहा को आशीर्वाद भी दिया। शो में नेहा कक्कड़ के माता-पिता भी मौजूद थे। नेहा के मां-बाप ने आदित्य को आशीर्वाद दिया और कहा कि अब तो वो रिश्ता पक्का करके ही जाएंगे। इस बीच आदित्य ने नेहा संग शादी की डेट का ऐलान भी करते हुए बताया कि 14 फरवरी 2020 में हम दोनों शादी कर रहे हैं।