संजय दत्त को हुआ लंग्स कैंसर, कोमल नाहटा के ट्वीट से हुआ बड़ा खुलासा

कोमल नाहटा ने ट्वीट के जरिये जानकारी दी है कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लंग्स कैंसर हो गया है। दो दिन पहले ही संजय दत्त को सांस लेने में परेशानी होने के चलते मुंबई लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया। जिसमें वो कोरोना नेगेटिव पाए गए। लेकिन उनकी तबीयत में कुछ परेशानी है ऐसा बताकर उन्होंने कुछ समय के लिए काम से छुट्टी ले ली। इसके बाद से ही कई तरह की अटकलबाजियां चल रही थीं। अब इसी बीच यह खबर आई।

अस्पताल से छुट्टी लेकर घर लौटे संजय दत्त की आजकुछ मेडिक्ल रिपोर्ट आयी जिसके बाद संजय दत्त ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए बताया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। इसलिए वह कुछ दिन के लिए मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छुट्टी ले रहे है।

संजय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक़ वह लंग्स कैंसर से पीड़ित हैं और उनका परिवार उन्हें जल्द ही इलाज के लिए US ले जाने की तैयारी में है। इस वक़्त संजय के परिवार में टेंशन का माहौल है। अचानक मंगलवार रात कोमल नाहटा ने ट्वीट कर के यह जानकारी दी कि संजू बाबा को लंग्स का कैंसर हो गया है।

आज ही संजय दत्त ने एक बयान जारी करते हुए कहा था, “फिलहाल उनकी तबीयत और मेडिकल ट्रीटमेंट की वजह से वह काम से ब्रेक ले रहे हैं। हालांकि घबराने की बात नहीं है। परिवार, दोस्त और उनके फैंस का प्यार उनके साथ है। गलत अफवाह पर भरोसा ना करे। मैं जल्द लौटूंगा।”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1