Rajasthan Politics

जैसलमेर में पायलट की वापसी पर गहलोत कैंप के कई MLA नाराज, मीटिंग में किया विरोध

राजस्थान के जैसलमेर में चल रही कांग्रेस विधायक दल की बैठक में सीएम Ashok Gehlot समर्थक विधायकों ने Sachin Pilot और उनके समर्थक विधायकों पर आलाकमान की दरियादिली पर नाराजगी जताई है। सूत्रों के अनुसार इस मीटिंग में एक दर्जन से ज्यादा विधायकों ने Sachin Pilot के खिलाफ विधायक दल की बैठक में बयान दिया है।

रिपोर्ट के अनुसार कई विधायकों को कांग्रेस विधायक दल की बैठक में Sachin Pilot की वापसी पर बोलने को कहा गया था, लेकिन मीटिंग के दौरान कई विधायकों ने आलाकमान के खिलाफ बोलने से साफ इनकार कर दिया। जबकि कुछ ऐसे विधायक थे जिन्होंने Sachin Pilot के खिलाफ बोलना उचित नहीं समझा। फिर भी लगभग एक दर्जन विधायकों ने Sachin Pilot और दूसरे बागी विधायकों को इस तरह से पार्टी में एक बार फिर से वापस लेने पर नाराजगी जताई।

कुछ विधायकों ने मांग की कि आलाकमान ये घोषणा कराए कि राज्य में पूरे 5 तक कोई नेतृत्व परिवर्तन नहीं होगा और Ashok Gehlot बतौर सीएम अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। दरअसल गहलोत समर्थक विधायक राज्य में किसी तरह का नेतृत्व बदलाव नहीं चाहते हैं। Sachin Pilot के वापस आने के बाद इन विधायकों को लग रहा है कि राज्य में एक बार फिर से नेताओं की जिम्मेदारी बदल सकती है।

एक महीना पहले ही Sachin Pilot के पास राजस्थान में दोहरी जिम्मेदारी थी। वे राजस्थान के डिप्टी CM तो थे ही, साथ ही वे राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष भी थे।

जैसलमेर में कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग के दौरान एक विधायक ने यह भी कहा कि आलाकमान ये घोषणा करे कि नए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को हटाया नहीं जाएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

बिहार के इन 2 हजार लोगों का धर्म क्या है? विश्व का सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड कौन सा है? दंतेवाड़ा एक बार फिर नक्सली हमले से दहल उठा SATISH KAUSHIK PASSES AWAY: हंसाते हंसाते रुला गए सतीश, हृदयगति रुकने से हुआ निधन India beat new Zealand 3-0. भारत ने किया कीवियों का सूपड़ा साफ, बने नम्बर 1